अंकिता की हत्या के मामले में रिजॉर्ट संचालक सहित तीन लोग गिरफ्तार

 अंकिता की हत्या के मामले में रिजॉर्ट संचालक सहित तीन लोग गिरफ्तार
bagoriya advt
WhatsApp Image 2022-07-27 at 10.18.54 AM

पौड़ी : जिले के यमकेश्वर के गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव नहर में फेंकने के मामले में पुलिस ने रिसॉर्ट संचालक सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीसी की धारा 302/201 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जनाकारी के अनुसार पौड़ी जनपद के यमकेश्वर ब्लॉक अंतर्गत राजस्व क्षेत्र गंगाभोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट में श्रीकोट गांव, पट्टी नांदलस्यूं, जनपद पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भण्डारी (19) वीरेंद्र सिंह भण्डारी रिसेप्शनिस्ट के रूम में काम करती थी। लेकिन बीती 18 सितंबर को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। 19 सितंबर को रिसॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी। राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में गुमशुदगी का मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिसके बाद क्षेत्रवासियों के दबाव पर डीएम पौड़ी ने 22 सितंबर को मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को हस्तांतरित किया। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर तीन लोगों को अंकिता की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल ने बताया कि 18 सितंबर रात्रि को ही लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया।मुख्य आरोपी रिसॉर्ट संचालक ही है। तीनों आरोपी पुलिस को भी गुमराह कर रहे थे। बताया कि धारा 302/201 और 120 बी में केस दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया है। यह भी जानकारी दी कि बीते रोज ही मामले में छह लोग को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने रिसॉर्ट में ताला जड़ दिया था।

अंकिता ने रिसॉर्ट का भेद खोलने की धमकी दी थी
पुलिस के मुताबिक 18 सितंबर रात्रि को रिसॉर्ट में पुलकित और अंकिता के बीच विवाद हो गया था। जिस पर पुलकित, अंकित और सौरभ दो दुपहिया वाहनों पर बैठकर उसे मनाने के लिये ऋषिकेश लेकर आने लगे। बैराज चौकी से करीब सवा किलोमीटर पहले तीनों चीला नहर के किनारे बैठकर शराब पीने लगे। इस बीच फिर अंकिता और पुलकित के बीच फिर विवाद होने लगा। अंकिता ने रिसॉर्ट का भेद खोलने की धमकी दे डाली। जिस पर पुलकित ने अंकिता का मोबाइल नहर में फेंक दिया। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। जिस पर तीनों ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया। नहर में गिरने के बाद वह दो बार तेज बहाव में ऊपर आकर चिल्लाई और कुछ देर बाद बह गई।

चीला नहर क्षेत्र में भेजी गई एक टीम

एएसपी पौड़ी शेखर सुयाल ने बताया कि इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए लक्ष्मणझूला पुलिस ने एक टीम चीला नहर क्षेत्र में भेजी है। एसडीआरएफ की टीम चीला शक्तिनहर में शव की तलाश में रेस्क्यू कर रही है। जरूरत पड़ी तो चीला नहर को कुछ समय के लिये बंद भी करवाया जायेगा।

गिरफ्तार आरोपी

  • रिसॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य 35 पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्यनगर, हरिद्वार।
  • प्रबंधक सौरभ भास्कर 35 पुत्र शक्ति भाष्कर निवासी सूरजनगर थाना ज्वालापुर, हरिद्वार।
  • सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता 19 पुत्र राजेन्द्र गुप्ता निवासी 42 ए दयानंदनगरी, ज्वालापुर, हरिद्वार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!