हरिद्वार पंचायत चुनाव का प्रदर्शन पीएम और सीएम के कुशल नेतृत्व की जीत: महाराज

 हरिद्वार पंचायत चुनाव का प्रदर्शन पीएम और सीएम के कुशल नेतृत्व की जीत: महाराज
bagoriya advt
WhatsApp Image 2022-07-27 at 10.18.54 AM

देहरादून: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और हरिद्वार के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज ने जिले में हुए पंचायत चुनाव में भाजपा को मिली प्रचण्ड जीत को जनता के विश्वास, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियां और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व की जीत बताया है।
हरिद्वार के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के पंचायती राज, ग्रामीण निर्माण, लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, लघु सिंचाई, जलागम प्रबन्धन, संस्कृति, धर्मस्व, भारत-नेपाल उत्तराखण्ड नदी परियोजना मंत्री सतपाल महाराज ने हरिद्वार जनपद में हुए पंचायत चुनाव में जिला पंचायत की 44 सीटों में से 26 सीटों में से अभी तक सर्वाधिक 14 सीटें पर भाजपा को पहली बार मिली बड़ी सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस जीत को भाजपा के प्रति जनता के विश्वास, पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोक कल्याणकारी नीतियां और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व की जीत बताया है।
बताते चलें त्रिस्तरीय पंचायतों को सशक्त करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों को पंचातीराज मंत्री सतपाल महाराज लगातार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में अनेक विकास योजनाओं पर कार्य कर रहे हैं। उसी परिणाम है कि हरिद्वार पंचायत चुनाव में मिली प्रचंड जीत से भाजपा बेहद उत्साहित नजर आ रही है। पार्टी ने जिले में अब तक हुए चार जिला पंचायत चुनावों में चार से अधिक सीटें नहीं जीती थीं। लेकिन इस बार 14 सीटें जीत कर पार्टी में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है।
प्रभारी मंत्री महाराज ने कहा कि जनपद में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान की अधिकांश सीटों पर भाजपा को मिली अपार सफलता इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सरकार में ग्रामीण व्यवस्था लोकतांत्रिक रूप से लगातार और अधिक मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!