ससुरालियों ने क्रूरता की हद की पार

 ससुरालियों ने क्रूरता की हद की पार
bagoriya advt
WhatsApp Image 2022-07-27 at 10.18.54 AM
  • पीड़िता की शिकायत पर सास और ननद गिरफ्तार

नई टिहरी: जिले के जाखंणीधार निवासी एक विवाहिता के साथ जीवनगढ देहरादून में ससुरालियों की ओर से क्रूरता की हद पार करने का मामला सामने आया है। मामले में विवाहिता की ओर से शिकातय दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है।

स्थानीय ग्रामीण रविंद्र कुमार जोशी ने बताया कि रिंडौल गांव की प्रीति (33) की शादी करीब 12 साल पहले विकासनगर में हुई थी। उसके कुछ समय बाद से ही ससुराली उसके साथ मारपीट करते आ रहे हैं। लेकिन मुफलिसी में जीवन यापन कर रहे मायके वाले जल्द ही सबकुछ ठीक होने की आस लगाते हुए उसे ससुराल भेजते रहे। लेकिन ससुरालियों की क्रूरता खत्म नहीं हुई। ऐसे में बीते आठ दस दिनों से प्रीति का फोन बंद होने पर उसकी मां सरस्वती बीती शनिवार को अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल पहुंची तो वहां उसे बेटी से मिलने से रोका गया। जिस पर उसने जब घर में घुसकर देखा तो बेटी की हालत देख वह अवाक रह गई।

सरस्वती ने बताया कि बेटी को बुरी तरह से जलाया गया है। उनकी बेटी के पति अनूप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिस कारण सास और ननद प्रीति के साथ अत्याचार करते हैं। जिसे बाद पीड़िता ने पुलिस को मामले में मंगलवार को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल कमल मोहन ने बताया कि मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि ससुर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share
error: Content is protected !!